Saturday, March 31, 2012

शिव नाम से है जगत मे उजाला


शिव नाम से है जगत मे उजाला...
हरि भक्तों के है मन मे शिवाला...

हे शम्भू बाबा मेरे भोले नाथ...
तीनो लोक में तू ही तू..
श्रद्धा सुमन मेरा मन देह पत्री
जीवन भी अर्पण कर दूँ...
हे शम्भू बाबा मेरे भोले नाथ...
तीनो लोक में तू ही तू..
श्रद्धा सुमन मेरा मन देह पत्री
जीवन भी अर्पण कर दूँ...
हे शम्भू बाबा मेरे भोले नाथ...
तीनो लोक में तू ही तू..

जग का स्वामी है तू अंतर्यामी है तू..
मेरे जीवन की अनमीत कहानी है तू....
तेरी शक्ति अपार तेरा पावन है द्वार...
तेरी पूजा ही मेरा जीवन आधार....
धूल तेरे चरणों की लेकर...
जीवन को साकार किया....
हे शम्भू बाबा मेरे भोले नाथ...
तीनो लोक में तू ही तू..

मन मे है कामना ... 
कुछ मै और जानू ना....
जिंदगी भर करूँ तेरी आराधना...
सुख की पहचान दे तू मुझे ज्ञान दे ...
प्रेम सबसे करूँ ऐसा वरदान दे...
तुने दिया बल निर्बल को...
अज्ञानी को ज्ञान दिया....
हे शम्भू बाबा मेरे भोले नाथ...
तीनो लोक में तू ही तू..
श्रद्धा सुमन मेरा मन देह पत्री
जीवन भी अर्पण कर दूँ...
हे शम्भू बाबा मेरे भोले नाथ...
तीनो लोक में तू ही तू..

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...